Thursday 13 July 2017

PayNG - A Smart App for Smart People.

PayNG Welcomes you !!! 

क्या आप यकीन कर सकते है की खुद के एवं परिवार के मोबाइल ओर डीटीएच का रीचार्ज कर के हर महीने 15 - 20 हजार कमा सकते हो ? नहीं ना ! हमे मालूम था ओर अभी तक कही देखा भी नहीं ओर सुना भी नहीं तो विश्वास कैसे करेंगे। 
मित्रो, PAYNG एक भारतीय कंपनी है ओर देश के प्रधानमंत्री के DIGITAL INDIA के मंत्र के साथ जुड़ी है। PAYNG लाई है एक नया कान्सैप्ट जिसे आप खुद के एवं परिवार के मोबाइल या डीटीएच रीचार्ज करने से 15 - 20 हजार ओर उससे भी ज्यादा हर महीने कमा सकते हो, इस कान्सैप्ट मे कुछ अलग नहीं करना है बस अभी तक आप किसी दुकान से या किसी दूसरे ऑनलाइन रीचार्ज एप से मोबाइल रीचार्ज करते आए थे जहा कुछ भी आप को फायदा नहीं हुआ था, अब आप को यही रीचार्ज PAYNG से करना है और प्रधानमंत्री जी के इस सपने को देश के अन्य लोगो तक पहुचाना है ओर उनको भी यह सारी सुविधा से अवगत कराके कार्यशील करना है।
मित्रो, इस अवसर को आप कूद का व्यवसाय बना सकते हो, बेरोजगार मित्र इसको अपनी रोजगारी समज सकते है, महिलाए इसको परिवार मे मददगार बना सकती है।
मित्रो, कुछ नया नहीं है, बस एक नए कान्सैप्ट को देश के करोड़ो लोगो तक पहुचाना है ओर सारी सुविधाओ को अपनाना है जिसे हमारा भी विकास होगा ओर करोड़ो लोगो का भी विकास होगा।
इस अभियान को देश के गांवो तक हर घर तक पहुंचाने के लिए हम आप को आमंत्रित करते है ओर मिलकर हम सब #DIGITALINDIA #MAKEININDIA #IAMNEWINDIA को ओर भी सफल बनाकर देश के विकास मे अपना योगदान करे।
मित्रो, इस अभियान को देश के अलग अलग राज्यो के मण्डल विस्तार , जिल्ला विस्तार एवं शहेरी विस्तार का नेतृत्व करने के लिए अध्यक्षों की निमणुक कर रहे है, हम देश के हर राज्य के नेतृत्व के लिए भी अध्यक्ष का चयन कर रहे है। जो भी सक्षम उम्मेदवार हमारे साथ काम करने की रुचि रखते है वे हमे संपर्क करे, चयन प्रक्रिया इस माह के अंत तक ही सीमित है तो कृपया जल्द से जल्द आप हमे आप की इच्छा सूचित करे। 02764 250233 & nextgenmultibiz@gmail.com पर संपर्क कर सकते है।
www.payng.in
Happy Recharging...!!

No comments:

Post a Comment

Jio Giga Fiber Broadband

(Image source: Internet) Well year 2019 is the full of surprises because Jio is all set to launch its awaited Broadband service 'Ji...

Trending Topics